इंडस्ट्री में सर्वाइव करना मुश्किल, बीते 10 साल में देखे कई उतार-चढ़ाव, परिणीति बोलीं- प्रियंका दीदी ने...

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा फिल्म 'चमकीला' की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं. दिलजीत दोसांझ संग इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में एक पॉडकास्ट में परिणीति ने कुछ पर्सनल चीजों को लेकर बात की. परिणीति ने बताया कि बहन प्रियंका, क्योंकि पहले से ही इंडस्ट्री के हिस्सा थीं, लेकिन उनकी वजह से उन्हें काम मिला, ये सच नहीं है. उन्होंने अपनी जगह हिंदी सिनेमा में खुद बनाई है. हालांकि, प्रियंका से जुड़े होने की वजह से उन्हें कॉन्टैक्ट्स मिलने में दिक्कत नहीं हुई.

परिणीति के लिए सर्वाइव करना हुआ मुश्किल
साल 2008 में रिसेशन का टाइम था. प्रियंका की मम्मी से बात करके परिणीति अपनी पढ़ाई पूरी करके लंदन से इंडिया आ गई थीं. ओवरक्वालिफाइड होने की वजह से उन्हें यश राज फिल्म्स में मार्केटिंग की जॉब भी मिल गई. पर एक्ट्रेस ने अपने हिस्से के उतार-चढ़ाव देखे हैं. सीखा है कि परिवार का सपोर्ट होना कितना जरूरी होता है.

राज शमानी संग उनके पॉडकास्ट में बता करते हुए परिणीति ने कहा- अगर प्रियंका चोपड़ा से जुड़े होने की वजह से मुझे काम मिला है तो फिर तो मेरी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं होनी चाहिए थी. मैंने बीते 10 सालों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. जो भी इंसान किसी न किसी वजह से इंडस्ट्री से जुड़ा है, वो काफी प्रेशर में होता है. वो ऐसे कि आपको पहला चांस मिल जाएगा, पहली मीटिंग हो जाएगी, पहला ऑडिशन भी हो जाएगा, लेकिन फिर आगे आपको खुद ही बढ़ना पड़ेगा. आपको खुद को प्रूव करके दिखाना होगा और ये काफी मुश्किल होता है.

Advertisement

एक्ट्रेस ने कही ये बात
"कंपैरिजन कभी बंद नहीं होंगे. ऐसे में आपके लिए सर्वाइव करना मुश्किल हो जाता है. नेपोटिज्म हो या न हो रियल में, लेकिन फेवरेटिज्म जरूर इस इंडस्ट्री में है. मेरे हाथ से न जाने कितना काम और फिल्में गई हैं, क्योंकि मैं इवेंट्स में नहीं जाती थी. फिल्ममेकर्स को मेरा गलत इंप्रेशन जा रहा था. हालांकि, जब मैंने हाल ही में आई फिल्म 'चमकीला' में काम किया तो मेरे अंदर की वो भूख फिर जाग उठी. मैं अब और भी अलग तरह के रोल्स करना चाहती हूं. मैं अपनी कम्यूनिकेशन स्किल्स को बेहतर करना चाहती हूं."

बता दें कि परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला', अमर सिंह चमकीला की लाइफ पर बेस्ड है., एक्ट्रेस ने फिल्म में अमरजोत सिंह का रोल अदा किया है. दिलजीत दोसांझ संग स्क्रीन शेयर किया है. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Video: बुजुर्ग फैन से मिले सलमान, रणबीर ने छुए प्रेम चोपड़ा के पैर, पोल‍िंग बूथ पर स्टार्स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now